रायगढ़

Raigarh Gang Rape: पुलिस से भाग रहा था रेप का नाबालिग आरोपी.. करंट लगने से हुई मौत.. खेत में पड़ा रहा शव..

Raigarh Gang Rape: जिले के पुसौर में महिला से गैंग रेप के मामले में नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना में शामिल एक नाबालिग आरोपी ...

रायगढ़,Raigarh Gang Rape:  जिले के पुसौर में महिला से गैंग रेप के मामले में नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना में शामिल एक नाबालिग आरोपी की करंट लगने से मौत हो गई है. यह घटना सरायपाली इलाके में हुई. मृतक आरोपी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस संबंध में और भी लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Raigarh Gang Rape: चाचा के घर ली शरण

दरअसल, रेप की शिकायत मिलने के बाद रायगढ़ पुलिस सक्रिय हो गई और रेप जैसे घिनौने आरोप लगाने वाले सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि उड़ीसा के सरायपाली गांव में करंट लगने से जिस नाबालिग की मौत हुई थी, वह भी इस अपराध में शामिल था और आठवां आरोपी था. पुलिस के मुताबिक घटना के दिन से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी और गांव में छापेमारी भी कर रही थी. पकड़े जाने के डर से आरोपी उड़ीसा के सरायपाली में अपने मामा के घर छिपा हुआ था.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button